App ReviewLoan App

10000 का लोन कैसे ले जानिए ! Urgent मिलेगा लोन बस 2 मिनट में

आपको यहाँ अपना तरीका बताने वाला हूँ मुझे अगर कभी भी अचानक से पैसो की जरुरत होती थी ! तब मैं ये सोचता था की 10000 का लोन कैसे ले ! तब मैं अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करके कुछ RBI Approved लोन ऐप का इस्तेमाल करता था ! और आपको बिश्वास नहीं होगा !

सिर्फ KYC करके आधार और पैनकार्ड की मदद से मुझे बस कुछ मिनटों में तुरंत लोन मेरे खाते में मुझे मिल जाता है ! ना ही कही जाने की जरुरत होती थी ना किसी भी तरह की गारंटी और सिक्यूरिटी मुझे देनी होती थी !

10000 का लोन कहाँ से मिलेगा !

आज भी मेरे स्मार्टफोन में कुछ ऐसे लोन ऐप है जिनका इस्तेमाल मैं जरुरत पड़ने पर हमेशा से करता हूँ ! ये सभी लोन ऐप आपको Google Play Store आसानी से मिल जायेंगे !आपको सिर्फ चाहिए होगा !आपका आधार और पैनकार्ड !

ये सभी लोन ऐप NBFC Register है और RBI द्वारा Approved भी है ! यहाँ दिए गए ज्यादातर लोन ऐप में आपको बिना ब्याज लोन मिलता है 15 से 30 दिनों के लिए !

Bullet Pay Later App से लोन कैसे ले !

हाल ही में आया Bullet Loan App जो आपके सिर्फ KYC डाक्यूमेंट्स पर 10,000 का लोन आपके फ़ोन की मदद से देता है ! बुलेट लोन ऐप से लोन आपको बिना ब्याज 30 दिनों के लिए मिल जाता है, Bullet Loan लेने के लिए आपको बस जरुरत होगी एक स्मार्टफोन की,

प्ले स्टोर से बुलेट लोन ऐप को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करे और कुछ मिनटों में लोन Apply करे आवेदन के लिए ऐप आपको अपने कुछ बेसिक जानकारी देनी होगी ! और KYC डाक्यूमेंट्स Upload करने होंगे कुछ ही मिनट में आपको ये Bullet App से तुरंत क्रेडिट लाइन लोन मिल जायेगा !

Freo Pay App से लोन कैसे ले !

अब आपके अगला तरीका है 10000 का लोन के लिए Freo Pay Loan App, इस लोन ऐप को भी आप Play Store से डाउनलोड कर सकते है !और सिर्फ अपने आधार और पैनकार्ड के ऊपर बिना ब्याज 10,000 तक लोन तुरंत ले सकते है !

Simpl Pay Later App से 10000 का लोन कैसे ले !

मैं इस Simpl Loan App को पिछले 2 सालो से इस्तेमाल कर रहा हूँ ! मुझे यहाँ से 20,000 का लोन अभी मिला हुआ है सिर्फ मेरे आधार और पैनकार्ड की मदद से ! Simpl Pay Later App से लोन आपको Cash नहीं मिलता !इस लोन ऐप आप अपने सभी बिल पेमेंट, रिचार्ज और फ़ूड आर्डर के साथ कई और ऐप का इस्तेमाल कर सकते है !

Lazypay App से लोन कैसे ले

आपके पास अगर आधार और पैनकार्ड है तो आप 10,000 का लोन बस कुछ मिनटों में ले सकते है इसके लिए आपको बस Lazypay App को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना होगा ! गूगल प्ले स्टोर से,

लोन लेने के लिए इस ऐप में आपको पहले अपनी बेसिक जानकारी के साथ KYC डॉक्यूमेंट अपलोड करने होंगे ! और आप कुछ ही मिनटों में तुरंत लोन ले पाएंगे !

Documents For Loan App

  • ID Proof – पैनकार्ड
  • Address Proof – आधार कार्ड
  • Picture – इन नए लोन ऐप से सेल्फी ले सकते है !
  • आधार OTP की जरुरत होगी लोन अग्रीमेंट को Accept करने के लिए !
  • NACH अप्रूवल भी कुछ नए लोन ऐप में देना पड़ सकता है ! जिसके लिए आपको इन्टरनेट बैंकिंग और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करना पड़ सकता है !

Bitcoin को किसने बनाया ? Bitcoin के फायदे क्या है 

10000 का लोन लेने के लिए (Eligibility Criteria)

  • उम्मीदवार की नागरिकता भारतीय होनी चाहिए।
  • आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।
  • उम्मीदवार के पास महीने-दर-महीने वेतन का स्रोत होना चाहिए।
  • FICO मूल्यांकन बहुत अच्छा होना चाहिए।
  • फास्ट रुपया ऐप पर क्रेडिट लेने की उम्मीद है !

जरुरी सूचना : हम केवल आवेदन: लोन, एनबीएफसी, बैंक, नौकरी, नई योजना के बारे में उनकी आधिकारिक वेबसाइट पढ़कर जानकारी देते हैं !और सभी चीजों का विश्लेषण करते हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button